Thursday 28 December 2017

Keltner चैनल विदेशी मुद्रा व्यापार


इंट्रेडै ट्रेडिंग पृष्ठभूमि के लिए केल्टनर चैनलों का उपयोग करने वाली तकनीकी विश्लेषण, केल्टर चैनल मूल रूप से चेस्टर केल्टेनर द्वारा उनके 1960 के पुस्तक कैसे करें मनी इन कमोडिटीज में विकसित किए गए थे। मूल सिद्धांतों के बाद से संशोधित किया गया है और स्वीकृत डिफ़ॉल्ट पद्धति वर्तमान में यह है कि बैंड औसत वास्तविक श्रेणी (एटीआर) पर आधारित हैं, लेकिन एटीआर की गणना 10 अवधियों से की जाती है। यह एटीआर मूल्य तब दोगुना हो जाता है और प्लस बैंड के लिए 20 अवधि के घातीय चलती औसत में जोड़ा जाता है और इसे घटाकर बैंड के लिए घटाया जाता है। (2x का यह बहुमत डिफ़ॉल्ट है, लेकिन कई चिकित्सक जो 1.5 और 2.5 के बीच भिन्नता का उपयोग करते हैं)। मूल रूप से छोटे जितने अधिक व्यापार संकेतों को प्रदान किया जाता है। एक दीर्घकालिक व्यापारी के लिए यह कुछ और से बचने के लिए है और इसलिए वह 2.5 की ओर चूक जाएगी। अंतराल के व्यापारी के लिए हालांकि अधिक व्यापारिक संकेत, जब तक वे फ़िल्टर किए जाते हैं, अच्छे होते हैं। केल्टेनर जैसे अन्य समान संकेतक जैसे लिफाफा और बोलिन्जर बैंड्स का इरादा है कि वे सबसे अधिक मूल्य की कार्रवाई करें। इसलिए इन चैनलों की अनुशंसित उपयोग यह है कि जब कीमतें ऊपरी बैंड के ऊपर बंद होती हैं, तो एक सकारात्मक संकेत दिया जाता है क्योंकि यह ऊपर की अस्थिरता का एक ब्रेकआउट दर्शाता है दूसरी तरफ जब एक निचले चैनल के नीचे कीमतें बंद होती हैं तो नकारात्मक संकेत दिया जाता है। यह खरीदने और बिक्री को बेचने का एक सरल तरीका है लेकिन केल्टेनर लाइन अधिक प्रदान कर सकते हैं। दो चरम मापदंडों, जब कीमतें स्टॉल, समापन के आधार पर, रेखा पर, काउंटर संकेतक के रूप में उपयोगी हो सकती हैं। यहां तक ​​कि मध्यम, चलती औसत, लाइन उपयोगी संकेत दिए जा सकते हैं क्योंकि निम्न उदाहरणों से देखा जाएगा। व्यक्तिगत समायोजन के साथ व्यवहार में हालांकि डिफ़ॉल्ट रूप से गतिमान चलती औसत का उपयोग करता है, मैंने इसे वापस एक सरल मूविंग औसत में बदल दिया है क्योंकि मुझे इसे अधिक सुसंगत परिणाम देने के लिए मिला है। मैंने एटीआर चलती औसत 10 से 13 में बदल दिया है। यहाँ कारण यह है कि मैं फिबोनाची संख्या में एक दृढ़ विश्वास रखता हूं और इससे 8 या 13 के इस स्थिति में एक विकल्प मिलता है और बैक परीक्षण ने संकेत दिया है कि 13 का निरंतर उपयोग सबसे अच्छा परिणाम चित्रा 1 एक यूएसडीसीएडी 2 अस्थायी चार्ट है पहला संकेत यहां बिंदु पर दिया गया है जहां दो से अधिक सत्र केल्टर्न लाइन के शीर्ष पर बाजार विफल हो जाता है कीमतें उस समय से आती हैं, पर्याप्त लाभ के अवसर प्रदान करती हैं और हालांकि व्यापार के थोक में मजबूत दिशा की कमी है, यह व्यापार धीरे-धीरे कम है। अंततः बी की बिक्री पर दबाव बढ़ जाता है और यह कम केल्टनर चैनल के नीचे पहली बार बंद किया जाता है। चढ़ाव की तेज अस्वीकृति द्वारा चिह्नित कीमतों में निरपेक्ष नीचे के साथ कीमतें लगातार कम होती हैं। बाद में उछाल कीमतें नीचे केल्टोन बैंड के अंदर वापस ले जाती हैं, जो कि हमारे व्यापारिक प्रयोजनों के लिए, सत्र सी से दूसरे स्थान पर होती है। इस बिंदु से बाजार में तेजी से कारोबार होता है और सकारात्मक टोन को पुष्टि होती है 21 मई, 2018 - 13:27 को उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत डी एस कैलिंग सिस्टम 23 (केल्टेनर स्केलिंग सिस्टम) द्वारा केल्टनर चैनल बाजार। एएम द्वारा प्रस्तुत इस महान वेबसाइट के लिए धन्यवाद, मैं यहां से बहुत कुछ सीखा है। और, मैं आपके साथ एक स्केलिंग सिस्टम साझा करना चाहता था। मुझे नेट पर नीचे स्क्रैपिंग सिस्टम मिला और मैंने इसे 5 एमबीपीयूएसडी जोड़ी पर अच्छी तरह से काम किया। हालांकि, मैं भी इस रणनीति के लिए एक ईए बनाने की कोशिश करना चाहता हूं, क्या आप कृपया मेरी मदद कर सकते हैं कृपया नीचे विवरण ढूंढें: टाइम फ़्रेम 5 मिनट मुद्रा जोड़े: GBPUSD संकेतक Keltner चैनल लंबाई 10 टाइम्स एटीआर 1 डाउनलोड के साथ: MyKeltnerChannel. mq4 स्टोकेस्टिक 15.3.2 केवल सिग्नल लाइन का उपयोग करें। कोई भी रंग मुख्य लाइन नहीं 15.3.3 सेट लाइन 80 और 20 या लघु प्रविष्टि ऊपर केल्टेनर लाइन के ऊपर मोमबत्ती के ऊपर और 80 से ऊपर स्ट्रोक पर सिग्नल लाइन के ऊपर। फिर मुझे स्टॉच पर सिग्नल लाइन के साथ 80 से अधिक ऊपर की जरूरत है, 80 से नीचे स्ट्रॉन्ग पर नीचे केल्टन लाइन और सिग्नल लाइन के नीचे लम्बे प्रवेश मीनबंद बंद करें। 20 तब मैं अभी भी 20 से नीचे स्टॉच पर सिग्नल लाइन के साथ एक अप बार की आवश्यकता है Enter Exit Move को रोकने के लिए रोकें यदि कीमत में छूता है तो मध्यम कश्मीर लाइन (सफेद) लाभ लेते हैं, अगर कीमत शीर्ष बैंड लाइन को छूती है, फिर यह लचीला हो और आप पर स्टॉप अप टू अगर लंबे समय तक चलने से यह प्रविष्टि मोमबत्ती का कम हो सकता है या आप जितनी पसंद करते हैं, उतनी पिप्स कृपया मुझे बाहर निकालना और रोकना रणनीति को बेहतर बनाने के लिए कृपया मदद करें इसके अतिरिक्त, केल्टनर चैनल सूचक के संबंध में, मैं इसे कुछ स्क्रीन शॉट्स के साथ उपरोक्त ईमेल पते पर भेजूंगा अग्रिम धन्यवाद Keltner चैनलों के साथ टैग की गईं Sun, 08162009 - 14:29 संकेतक विदेशी मुद्रा Keltner चैनल एक बैंड-इंडिकेटर है जो बाजार की अस्थिरता को ध्यान में रखता है। चेस्टर डब्ल्यू। केल्टनर द्वारा विकसित, इसमें तीन बैंड होते हैं (बोलिंगर बैंड के समान): मध्य बैंड: 20-अवधि घातीय मूविंग औसत ऊपरी बैंड: मध्य बैंड 20-अवधि औसत सच श्रेणी लोअर बैंड: मध्य बैंड - 20-अवधि औसत सच रेंज बिल्कुल बिल्कुल कोई सोचने की आवश्यकता नहीं है, बस जब नीले रंग की खरीदते हैं और लाल जब बेचते हैं यह अपने सामान्य विषय में बोलिंगर बैंड के समान है, सिवाय इसके कि वह अलग-अलग एल्गोरिदम में अस्थिरता की गणना करता है। बॉलिंजर बैंड मानक विचलन को अस्थिरता के रूप में परिभाषित करता है, जबकि केल्टेनर चैनल अस्थिरता निकालने के लिए औसत सच श्रेणी का उपयोग करता है। ट्रेडिंग विधियां Keltner बैंड कई, बहुत अलग तरीकों में कारोबार किया जा सकता है। पहले एक सरल ट्रेंड-बाद ब्रेकआउट विधि है यह सभी का सबसे सरलतम अभी तक कई whipsaws और कमजोर संकेतों से ग्रस्त है। ब्रेकआउट विधि ब्रेकआउट विधि इस तथ्य का लाभ उठाती है कि केल्टोन बैंड (कम या ऊपरी) के ब्रेकआउट पर, कीमत ब्रेकआउट दिशा में जारी रहती है। निचले और ऊपरी बैंड समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों के रूप में कार्य करते हैं और उनके ब्रेकआउट को रोकता है जो एक प्रवृत्ति शुरू करता है। ट्रेडिंग नियमः जब कम कीमत केल्टनर चैनल के निचले बैंड के नीचे बंद हो जाता है तो कम हो जाओ। केल्टनर चैनल के ऊपरी बैंड के ऊपर मूल्य बंद होने पर लंबे समय तक जाएं बाउंस विधि यह एक अधिक परिष्कृत व्यापार प्रणाली है जो इस तथ्य का उपयोग करता है कि कम और ऊपरी बैंड प्रतिरोध और समर्थन के रूप में काम करते हैं, जो खुद को बैंडों पर ट्रेड करता है। जब सही तरीके से उपयोग किया जाता है तो यह एक बहुत ही लाभदायक व्यापारिक विधि हो सकती है। इस विधि का मतलब है कि ट्रेडों को मध्य बैंड (20-अवधि ईएमए) की दिशा में लिया जाता है। यदि ईएमए चल रहा है तो हम केवल लंबी ट्रेड ले सकते हैं, और अगर यह नीचे चल रहा है तो हम केवल छोटी ट्रेडों ले लेंगे। जब कीमतें एक बैंड (कम या ऊपरी) को छूती हैं और इसके बाउंस हो जाते हैं तब व्यापार शुरू हो जाते हैं। उछाल की पुष्टि करने और व्यापार को दर्ज करने के लिए मोमबत्तियों का उपयोग करें। क्षमता को अधिकतम करने और हिट दर को बढ़ाने के लिए, कोई एक समर्थन या प्रतिरोध स्तर वाले ट्रेडों की पुष्टि कर सकता है जो कि कीमतों की उछाल के साथ संरेखित होनी चाहिए। इससे लाभ और विधि लाभप्रदता बढ़ जाती है। केल्टेनर बैंड्स को स्टॉप के रूप में इस्तेमाल करना आपके व्यापार प्रणालियों में स्टॉप लॉस के रूप में उपयोग करने के लिए केल्टेनर बैंड भी उपयोगी हैं I इस तथ्य के कारण कि बैंड बाजार में अस्थिरता के लिए खाते हैं, वे आपके व्यापार प्रणालियों को वैश्विककरण में बहुत उपयोगी हो सकते हैं - मैन्युअल समायोजन के बिना उन्हें कई जोड़े पर काम करते हैं। व्यावसायिक व्यापार के लिए वैश्वीकरण व्यापार प्रणाली आवश्यक है, और अस्थिरता की रोकथाम का उपयोग करने से निपटने के लिए एक महत्वपूर्ण मुद्दा है। यह दृष्टिकोण शेडेलियर स्टॉप लॉस के समान है जो स्टॉप लॉज पॉइंट्स को परिभाषित करने में केवल एटीआर का उपयोग करता है। केल्टनर चैनल थ्रेड दिसंबर 2018 को जोड़ा गया स्थिति: सदस्य 63 पद मेरा अनुभव Keltner चैनल का उपयोग करते हुए मेरे धागा में प्रलेखित होगा उम्मीद में आगे बढ़ने के लिए मैं इसे किसी भी गलती को ठीक करने और ठोस व्यापार प्रविष्टियों को दोहराकर लाभकारी ट्रेडों की नींव बनाने और अपने प्रविष्टियों की पुष्टि करने के लिए कुछ अन्य लोगों के साथ इस सूचक का उपयोग करने से बाहर निकलने के लिए समीक्षा में इसका उपयोग कर सकता हूं। ज्यादातर मोमबत्ती चार्ट का उपयोग करते हुए मूल्य कार्रवाई के माध्यम से मैं एक व्यापार को लगाने से पहले कुछ डिग्री अन्य संकेतकों का उपयोग करूँगा। - साप्ताहिक और मासिक पाइव्स - उच्च समय सीमाएं रिबूटमेंट्स और एक्सटेंशन - औसत चलने वाली रसीद - अस्वस्थ ओ मेरे पैसे प्रबंधन के लिए Ive सीखा है कि छोटे नुकसान को मिटाने के लिए अधिक इक्विटी उपलब्ध होने से हमेशा ही बेहतर होता है इसलिए केवल 1 जोखिम मेरे खाते का और बिना किसी हिचकिचाहट के तेजी से कारोबार खोने से बाहर निकलें। जब तक व्यापार के पूर्वाग्रह में बदलाव नहीं हुआ है, तब तक मैं फिर से प्रवेश पर विचार करूंगा। यह कभी-कभी बेहतर लाभ और कम जोखिम वाले होते हैं अटैचमेंट छवियां (बढ़ोतरी के लिए क्लिक करें) दिसंबर 2018 की स्थिति: सदस्य 63 पदों की कीमत ने गुलाबी में चरम एटीआर लाइन को मारा और 6 बार के साथ 30 मिनट चार्ट पर बनाया गया समर्थन। छह बार ने एक मजबूत तेजी से पूर्वाग्रह के साथ समर्थन बंद कर दिया जो कि दैनिक एस 1 और वीकली एम 2 पॉवोट्स के ऊपर बंद हुआ। मेरी प्रविष्टि 20 एमए और दैनिक धुरी के ऊपर की कीमत की कार्रवाई पर आधारित थी। वर्तमान में इस प्रविष्टि के समय में 37 पीईपी चौथे चार्ट मूल्य पर ऊपरी केल्टेनर लाइन पर रुका हुआ है जो अब सपाट बदल रहा है। दूसरा चार्ट 1 99 1 चार्ट पर 100 एमए केल्टनर बैंड को दिखाता है जिसमें इसकी कीमत बाहर की गई है। मेरा आरि बुलिश लेकिन पीला इस समय-सीमा के साथ-साथ सिग्नल संकेतक पर बग़ल में बाजार का संकेत करता है। मैं यह देखने के लिए इंतजार करूँगा कि कीमत 100 केल्टनर के मध्य बैंड के नीचे बंद होने से पहले व्यापार बंद हो जाएगी। अटैचमेंट इमेजस (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) दिसंबर 2018 जोड़ा गया स्थिति: सदस्य 63 पद एक इंट्रेडैप व्यापार के रूप में मुझे लगता है कि यह व्यापार किया जाता है। मुझे उम्मीद है कि वापस खींच लेंगे और मैं आज की पीिप्स को वापस नहीं देना चाहता। मैं एक सेटअप की तलाश करूँगा अगर कीमत केल्टनर चैनलों को वापस खींचती है I यह इस सप्ताह मेरे व्यापार का आधार होगा। इसके साथ ही कहा गया कि इस चाल के तीन पैरों के साथ 144 पाईप जौ के साथ 1618 फीब विस्तार तक पहुंच गया और केल्टनर चैनल ने 15 मिनट के चार्ट के साथ-साथ आरएसआई पर विचलन भी बदल दिया। बेहतर प्रविष्टि के साथ मैं रातोंरात ही रह सकता था लेकिन मेरे प्रवेश स्तर का परीक्षण हो सकता है और मेरे 60 पीआईपी लाभों में से अधिकांश निकाल सकते हैं। अटैचमेंट इमेजस (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) दिसंबर 2018 में जोड़ा गया स्थिति: सदस्य 63 पद व्यापार अब अपने दूसरे दिन में है और अपने साप्ताहिक प्वाइंट बिंदु के पास कारोबार कर रहा है। इस व्यापार के लिए आईएएस मंदी के रूप में लंबे समय तक रहेगा क्योंकि यह इस स्तर से नीचे रहता है। 60 मिनट का चार्ट 50 केल्टोन बैंड को बीबी व्यापार के भीतर और 20 और 50 मास को पार कर दिखाता है। दैनिक चार्ट 20 और 100 केल्टर बैंड दिखाता है 100 केल्टनर के भीतर 20 केल्टेनर क्यूवर्टर कुछ वादा दिखाता है। यहां तक ​​कि अगर कीमतों में गिरावट आई तो मैं मंदी से बनी रहूंगा, जब तक कि दैनिक चार्ट पर 100 केल्टनर चैनल के अंदर मूल्य शामिल नहीं किया जाएगा। चैनलों में वापस खींचकर मुझे इस स्थिति में जोड़ने का मौका मिल सकता है। दिसम्बर में व्यापार दर्ज किया गया .79 9 31 संलग्न चित्र (विस्तार के लिए क्लिक करें) सम्मिलित दिसंबर 2018 स्थिति: सदस्य 63 पदों केल्टनर चैनलों को बीबीएस की तरह कीमतों की रोकथाम और वाष्पशीलता का एक विचार मिलता है। हालांकि, केल्टनर चैनल इसकी एटीआर विशेषताओं के कारण मूल्य कार्रवाई में अंतर्दृष्टि की एक डिग्री प्रदान करते हैं। खुद को एक स्पष्ट ध्यान देने के लिए मैंने एक चार्ट पर 20, 50 और 100 मास डाल दिए हैं ताकि मैं इस स्थिति को स्पष्ट रूप से पढ़ सकूं। 30 मिनट का चार्ट मास को नीचे की तरफ दिखाता है, लेकिन एक डोजी बना रहा है। 4 घंटे का चार्ट उन्हें इस समय किसी भी कोण के बिना गड़बड़ दिखाता है। इस मूल्य कार्रवाई के लिए निकटतम कीमत वाला केल्टेनर चैनल अस्थायी supprt हो सकता है। तीसरे 4 घंटे का चार्ट शो 100 केल्टेनर बाहरी बैंड पर, लेकिन 100 मा के नीचे 20 मीटर नीचे देता है जो मुझे किसी भी कीमत स्थिरता के माध्यम से पकड़ने का कारण बताता है। अटैचमेंट इमेजस (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) दिसंबर 2018 में शामिल किया गया स्थिति: सदस्य 63 पदों का अर्थ है कि मैं अपने पूर्व प्रविष्टि में क्या सोच रहा था, यह वर्णन करने के लिए दैनिक चार्ट जोड़ना था। अटैचमेंट इमेज (विस्तृत करने के लिए क्लिक करें) दिसंबर 2018 की स्थिति: सदस्य 63 पदों वापस 2018 के नवंबर में, एनजेडीयूएसडी को गठित किया गया था और यह अंतर रोजाना चार्ट पर नीचे दिखने वाला था और आज तक चली गई है। यह 8 महीने से अधिक है एक समान अंतर भी उसी रविवार को audusd में हुआ था और तब से बंद हो गया है, उसके बाद ही 104 क्षेत्रों तक रैली और वहां से अंतर हो गया। ऑस्ट्रेलियाई इस अंतर को बंद करने के लिए एक बार फिर से रैली करने की प्रक्रिया में है। उच्च अंतराल पर देखा जा सकता है कि ये अंतराल बहुत ही अच्छे हैं क्योंकि वे खेल में रह रहे समय का कारण बन सकते हैं और मेरे लिए बहुत सारे पीिप्स हैं, लेकिन ग्रेवी ट्रेन इस ट्रैक के अंत में आ सकती है एनजेडीडी अंतर पिछले हफ्ते और आधा भाग में मैं अनुमान लगाकर रैली में लुप्त होती हूं कि यह अंतराल अंततः भर जाएगा क्योंकि ये सब अंततः हो जाएगा। Ive इन व्यापार और साप्ताहिक moslty और मासिक pivots फीका करने के लिए छोटे जोखिम का उपयोग कर रहा है। दूसरा चार्ट मैंने आज लिया है। मामूली स्थिति और नहीं सभी खुला रहेगा। जैसा कि स्तरों का पुन: परीक्षण किया जाता है, मैं तदनुसार व्यापार करेगा। मैं ये नहीं बता रहा हूं कि यह जोड़ी आज के लिए सबसे ऊपर है। Im केवल staing कि मैं इस जोड़ी किसी भी लंबे समय तक नहीं होगा। अटैचमेंट छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment