Monday 25 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार सोने का विश्लेषण प्रयोगशाला


ओंडा हमारे वेबसाइटों को आसानी से उपयोग करने और हमारे आगंतुकों के लिए अनुकूलित बनाने के लिए कुकीज़ का उपयोग करता है आपको व्यक्तिगत रूप से पहचानने के लिए कुकीज़ का उपयोग नहीं किया जा सकता हमारी वेबसाइट पर जाकर आप हमारी गोपनीयता नीति के अनुसार कुकीज़ का उपयोग OANDA8217 के लिए सहमति देते हैं ब्लॉक करने, हटाने या प्रबंधन करने के लिए, कृपया aboutcookies. org पर जाएं। कुकीज़ प्रतिबंधित करने से हमारी वेबसाइट की कुछ कार्यक्षमता से आपको लाभ होगा। हमारे मोबाइल ऐप का चयन करें खाता डाउनलोड करें: विदेशी मुद्रा विश्लेषण, सिग्नल एम्प एफएक्स उपकरण - ओआंडा फॉरेक्स लैब्स न्यू फॉरेक्स टूल्स और आइडियाज के लिए एक जगह ओ एंड ए के इंजीनियरों की नवीनतम घटनाओं का परीक्षण करें। हमारे नए बीटा टूल की कोशिश करें और हमें बताएं कि क्या आपको लगता है कि वे एक हिट या मिस हैं हम नए उपकरण जोड़ते हैं और हर समय मौजूदा लोगों को सुधारते हैं, इसलिए इस पेज को अक्सर जांचें और हमें आपकी प्रतिक्रिया दें। fxLabs REST एपीआई एफईएसएलएबी डेटा तक पहुंच प्राप्त करने के लिए आसान एएसपी के उपयोग के माध्यम से। हमारे REST एपीआई के माध्यम से 1 वर्ष का ऐतिहासिक स्थिति अनुपात, आर्थिक कैलेंडर, और ऑर्डरबुक डेटा तक पहुंच। सीधे एमटी 4 में एफएक्सएलब्स डेटा एक्सेस करें। MQL4 को fxLabs बाइंडिंग के लिए अपने MQL4 प्रोग्राम से सीधे 1 वर्ष का ऐतिहासिक स्थिति अनुपात, आर्थिक कैलेंडर, और ऑर्डरबुक डेटा तक पहुंचें। रीस्ट एपीआई का उपयोग करने के लिए आसान के माध्यम से ऑटोचार्टिस्ट सिग्नल एक्सेस करें Autochartist API का उपयोग करके अपने स्वयं के कार्यक्रमों से Autochartist की शक्ति को अनलिमिटेड करें। भयानक स्वचालित व्यापार प्रणालियों के लिए ओंडाएएसईएस ट्रेडिंग ट्रेडिंग एपीआई के साथ एकीकृत करें। ऑर्डरबुक एप व्यापार आंकड़े मूल्य का पूर्वानुमान और विश्लेषण दैनिकफोनी विश्लेषकों ने सोना मूल्य पूर्वानुमान और सोने के बाजार के पूर्वानुमानों को लाने के लिए नियमित रूप से सोना बाजार पर नजर रखे हुए हैं जो सोने के बाजार में सबसे अच्छी स्थिति ढूंढने में आपकी सहायता कर सकते हैं। हमारे गोल्ड पूर्वानुमान संकेत विदेशी मुद्रा सोने के स्पॉट मार्केट व्यापारियों और साथ ही साथ कमोडिटी बाजार में दीर्घकालिक सोने के निवेशकों के लिए अच्छा हैं। सोने की कीमतों में तकनीकी विश्लेषण, वैश्विक राजनीतिक विकास और सोने के बाजार के पूर्वानुमान में व्यापक बाजार अनुसंधान के आधार पर उतार चढ़ाव के रूप में देखें। अपट्रेंड बाजार में ऊंची कीमत पर सोने की खरीद कैसे करें और गलत प्रविष्टि बिंदु के कारण पैसे खोने से बचें। हमारे स्वर्ण पदक आपको सही समय पर सही संकेत प्रदान करता है श्रेणी से ब्राउज़ करें विदेशी मुद्रा दलाल सोने की कीमत का पूर्वानुमान और विश्लेषण सोने की कीमतों में शुक्रवार को 4.14 गिर गया, पिछले सत्र में किए गए लाभ में से ज्यादातर, और सप्ताह 1235.12 औंस बंद कर दिया। सोने की कीमतों में गुरुवार का सत्र 5.84 के स्तर पर आ गया, जो कम अमेरिकी डॉलर के सूचकांक और अमेरिकी इक्विटी में एक स्लाइड का समर्थन करता है। सोने के बाजार में बुधवार को एक दिलचस्प सत्र था, जैसा कि हम शुरू में काफी मंदी थे, लेकिन फिर एक अच्छा लग हथौड़ा बनाने के लिए चारों ओर मोड़ दिया। बुधवार को तड़का हुआ कारोबारी सत्र के बाद सोने की कीमतें बढ़ीं। सोमवार को सोने की कीमतों में 7.87 की बढ़ोतरी हुई, क्योंकि फेडरल रिजर्व चेयर जेनेट येलेंस कांग्रेस की गवाही से पहले निवेशकों के बीच अंतर रखने का फैसला किया गया था। शुक्रवार को सत्र के दौरान गोल्ड मार्केट शुरुआती गिर गया, लेकिन 100 दिन की घातीय चलती औसत पर पर्याप्त समर्थन मिला जिससे कि चीजों को अच्छी तरह बदल दिया जाए और एक अच्छा दिखने वाले हथौड़ा बन सके सोने की कीमत 0.96 पर 1233.44 औंस पर समाप्त हुई, राजनीतिक अनिश्चितताओं की मदद से और अमेरिकी ब्याज दर में बढ़ोतरी के तेजी से कोर्स के लिए एक कमजोर मामला। कल सोने की कीमतों में 13.18 डॉलर प्रति औंस गिर गया, जो कि डॉलर की ताकत और वैश्विक इक्विटी में वैकल्पिक निवेश के रूप में धातु की मांग में कमी आई है। बुधवार को सोने की कीमतों में 7.77 की बढ़ोतरी दर्ज की गई क्योंकि संयुक्त राज्य और यूरोप में राजनीतिक और आर्थिक नीति में बदलाव पर चिंता ने निवेशकों को सुरक्षित परिसंपत्तियों में डाल दिया। सोने की कीमतें सोमवार के सत्र 13.31 के स्तर पर बंद हो गईं, जो लगातार तीसरे सत्र में लाभ बढ़ा रही है, क्योंकि आर्थिक और राजनीतिक जोखिम वाले तत्व निवेशकों को सुरक्षित आश्रय में आश्रय मांगते हैं। शुक्रवार को सोने की कीमत 1219.35 औंस पर बनी, सप्ताह में 2.26 पर पहुंच गई, क्योंकि अमेरिकी डॉलर की कमजोरी ने बाजार में खरीदार को लुभाना जारी रखा। अमेरिका में राजनीतिक अनिश्चितता पर गुरुवार को 11 सप्ताह के उच्चतम स्तर पर चढ़कर सोने की ऊंचाई पर चढ़ गया, लेकिन आज एशिया में इसके कुछ लाभों को छोड़ दिया गया क्योंकि निवेशक अमेरिका की नौकरियों की रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे थे। सोने की कीमतों में 5.2 डॉलर प्रति 1210.23 औंस पर समाप्त हुआ, जो अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प आर्थिक नीतियों और कमजोर डॉलर की प्रकृति और दिशा के बारे में अनिश्चितता से लाभान्वित हुआ। सोने का सप्ताह सप्ताह के अंत में 1191.13 डॉलर प्रति औंस रहा, जिसने चार सप्ताह के जीतने वाली लकीर को समाप्त कर दिया, क्योंकि बढ़ते अमेरिकी शेयर बाजारों ने कीमती धातु से कुछ गति को दूर किया। सोने की कीमत 2.5 गुना से बढ़कर 1197.7 9 डालर प्रति औंस रह गई, जो कि लगातार तीसरे साप्ताहिक लाभ में गिरावट आई, क्योंकि अमेरिकी डॉलर कमजोरी ने सोना अधिक लोकप्रिय बना दिया। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। आईएम सभी वेबसाइट आगंतुकों और ग्राहकों को चेतावनी देते हुए कि मैं (wrbtrader) गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था मध्य सितंबर। मध्य सितंबर के मध्य से अचानक कोई अद्यतन नहीं होने का कारण यही है इसके अलावा, मैं 15 दिसंबर तक उपलब्ध नहीं होगा मैं उस समय अवधि के दौरान सभी वेबसाइट आगंतुकों, मौजूदा ग्राहकों और नए भुगतान वाले ग्राहकों के लिए अग्रिम में माफी चाहता हूं मेरे अस्पताल में भर्ती होने और बाजारों के साथ डब्लूआरबी विश्लेषण के बारे में बात करने के बाद मैं धीरे-धीरे नए ग्राहकों के खातों को स्थापित करने के माध्यम से बाजारों में लौट आऊंगा। उम्मीद है, डॉक्टरों और व्यावसायिक चिकित्सक की मंजूरी के साथ, मैं देर से जनवरी या फरवरी 2017 के शुरुआती कारोबार में वापस आ सकता हूं। त्वरित बीमारी सारांश मैं निमोनिया से लगभग मर गया (मैं एक क्लिनिक के आपातकालीन कमरे में बेहोश हो गया और फिर मैंने एक स्ट्रेचर पर अस्पताल के रास्ते में दो बार श्वास बंद कर दिया। मुझे पुनरुत्थान करने की जरूरत थी)। मुझे तब अस्पताल में प्रेरित एक कोमा में कई हफ्तों के लिए रखा गया था ताकि वे अपने जीवन को बचाने और निमोनिया का इलाज कर सकें। इसके अलावा, जब मैं सदमे में गया था, तो मुझे अत्यधिक कम रक्तचाप के कारण अंग विफलता थी। कई हफ्ते बाद अस्पताल में एक कोमा से बाहर निकलने पर डरावना लग रहा था, याद नहीं कि क्या हुआ, बहुत सारे ट्यूबोंमाइचिन को झुका और अपने हाथों और पैरों को स्थानांतरित करने की ताकत नहीं है। (4 जनवरी 2017 तक) मेरी बीमारी से ठीक हो रहा है और डब्लूआरबी विश्लेषण के माध्यम से बाजारों का अध्ययन करने के लिए आईएम वापस आ रहा है। मैं जल्द ही व्यापार शुरू करने की योजना बना रहा हूं, मुझे विश्वास है कि मैं बाजार को फिर से समझता हूं। दिखाए गए दलाल लाभ (हानि) बयान और रीयल-टाइम चैट रूम ट्रेड पोस्ट, एमिनी टीएफ वायदा, एमिनी ईएस वायदा, लाइट क्रूड ऑयल सीएल (डब्ल्यूटीआई) वायदा, गोल्ड जीसी वायदा और मेरे एमआईएनआई टीएफ़ वायदा की कीमत एक्शन ट्रेडिंग के परिणाम का प्रतिनिधित्व करता है। मेरे सबसे हालिया व्यापारिक दिन के लिए यूरोएफएक्स 6 ई वायदा। अन्य प्रमुख बाजारों (जैसे ट्रेजरी ZB वायदा, यूरेक्स डीएएक्स वायदा, अमेरिकी डॉलर डीएक्स वायदा, विदेशी मुद्रा यूरो मुद्रा मुद्रा) को देखते हुए विभिन्न बाजारों को व्यापार करना यह मेरी अस्थिरता विश्लेषण और इंटरैकेट विश्लेषण के साथ मदद करता है। अन्य बाजारों के व्यापार के लिए एडवांस डब्लूआरबी विश्लेषण ट्यूटोरियल अध्याय या अस्थिरता ट्रेडिंग रिपोर्ट (वीटीआर) ट्रेड सिग्नल रणनीतियों का उपयोग करने वाले ग्राहकों को अच्छा समर्थन प्रदान करना। प्रदर्शन रिकॉर्ड अस्वीकरण - आज का व्यापार प्रदर्शन मेरे भविष्य के प्रदर्शन का संकेत नहीं है और न ही किसी भी व्यापारी के भविष्य के प्रदर्शन को जो डब्ल्यूआरबी विश्लेषण को सीखने का फैसला करता है। सबसे पहले, हम अत्यधिक सलाह देते हैं कि आप आगे की ट्रेडिंग करने और पहले TheTrategyLab संसाधन जोखिम चेतावनी का उपयोग करने से पहले हमारी जोखिम चेतावनी पढ़ लें। इसके बाद, आपको हमारे मुफ्त अध्ययन गाइड डब्ल्यूआरबी विश्लेषण बेसिक ट्यूटोरियल अध्यायों के माध्यम से अपनी कीमत एक्शन विश्लेषण सीखना होगा। मुक्त वास्तविक समय चैट रूम ThetrategyLab इसके बाद, यदि आपके पास अपनी ट्रेड सिग्नल की रणनीति नहीं है, तो आप अपने ट्रेड सिग्नल स्ट्रेटेजी एफवीबी बेसिक की एक स्वतंत्रता का उपयोग कर सकते हैं जो कि अस्थिरता में महत्वपूर्ण बदलाव का फायदा उठाती है। ये मुफ्त संसाधन आपको डब्लूआरबी विश्लेषण के लिए बुनियादी अवधारणाओं (नींव) देंगे और आपकी खुद की व्यापार सिग्नल रणनीतियों के प्रदर्शन को बेहतर बनाने में मदद करेंगे और जब आप अस्थिरता में परिवर्तन करते हैं तो व्यापार की तैयारी करने वाली कीमत की कार्रवाई को समझने में आपकी मदद करेंगे। डब्ल्यूआरबी विश्लेषण ट्यूटोरियल अध्याय 1, 2 और 3 (प्रश्न, उत्तर एमओपी डॉक) अगस्त 22 सोमवार - (डीओके अध्याय 1, 2 और 3) - डब्लूआरबी विश्लेषण उपयोगकर्ता के सदस्य बेंसिम द्वारा ज्ञान (डीओके) का प्रदर्शन। पढ़ना जारी रखें। अगर आपको डब्लूआरबी विश्लेषण के माध्यम से लाभान्वित अवसरों की पहचान करने या अन्य व्यापारियों की सहायता के लिए हमारे समर्थन के बारे में कोई संदेह की पहचान करने के लिए उतार-चढ़ाव में महत्वपूर्ण बदलावों और डब्लूआरबी विश्लेषण के माध्यम से आपूर्ति आपूर्ति में महत्वपूर्ण परिवर्तनों के उपयोग के गुणों के बारे में संदेह है। हमारे शुल्क-आधार संसाधनों को खरीदने से पहले अपने निपुण परिश्रम के लिए हमारे मुफ्त संसाधनों का उपयोग करने के लिए आपका स्वागत है डब्लूआरबी विश्लेषण ट्यूटोरियल अध्याय 1, 2 और 3 (प्रश्न, उत्तर एमओपी डीओके) जुलाई 11 वीं सोमवार - (डीओके अध्याय 1, 2 और 3) - डब्ल्यूआरबी विश्लेषण उपयोगकर्ता के सदस्य dshute द्वारा ज्ञान का प्रदर्शन (डीओके)। पढ़ना जारी रखें। अगर आपको डब्लूआरबी विश्लेषण के माध्यम से लाभान्वित अवसरों की पहचान करने या अन्य व्यापारियों की सहायता के लिए हमारे समर्थन के बारे में कोई संदेह की पहचान करने के लिए उतार-चढ़ाव में महत्वपूर्ण बदलावों और डब्लूआरबी विश्लेषण के माध्यम से आपूर्ति आपूर्ति में महत्वपूर्ण परिवर्तनों के उपयोग के गुणों के बारे में संदेह है। हमारे शुल्क-आधार संसाधनों को खरीदने से पहले अपने निपुण परिश्रम के लिए हमारे मुफ्त संसाधनों का उपयोग करने के लिए आपका स्वागत है यह मेरा ऑनलाइन व्यापार जर्नल है, जो कि बाजार के संदर्भ के साथ मूल्य एक्शन ट्रेडिंग है और सभी ट्रेडों को वास्तविक समय में पोस्ट किया गया था। प्रत्येक दैनिक पत्रिका के अंदर आप शुरू में मेरे ब्रोकर पीएनएल स्टेटमेंट को चैट रूम में अपने आखिरी पोस्ट ट्रेडों की छवि देख सकते हैं जो ब्रोकर पीएनएल स्टेटमेंट के साथ जुड़ा हुआ है, याहू फाइनेंस या ब्लूमबर्ग या तो व्यापार दिन के लिए। इसके अलावा, आप संग्रह चैट लॉग के लिए सीधे लिंक पाते हैं, जो कि मेरे सभी व्यापार प्रविष्टियों, निकास, स्थिति आकार और कभी-कभी उपयोगी व्यापारिक टिप के साथ मुहर लगी है। चैट रूम मुफ्त है। निशुल्क उपयोगकर्ता और शुल्क-आधार क्लाइंट निजी थ्रेड्स में अपने ब्रोकरेज स्टेटमेंट को अलग स्थान पर पोस्ट करते हैं। छुट्टी या चैट रूम बंद। (जैसा कि मंगलवार 13 सितंबर और जनवरी 2017 तक कोई ट्रेड नहीं) एसएमपी 500 एमिनि ईस फ्यूचर्स कुल डॉलर 24,125.00 कुल अंक 482.50 रसेल 2000 एमिनी टीएफ वायदा कुल डॉलर 0.00 कुल अंक 0.00 लाइट क्रूड ऑयल सीएल (डब्ल्यूटीआई) फ्यूचर्स कुल डॉलर 0.00 कुल अंक 0.00 गोल्ड जीसी फ्यूचर्स कुल डॉलर 0.00 कुल अंक 0.00 यूरोएफएक्स 6 ई (6 ईईएफ) फ्यूचर्स कुल डॉलर 0.00 कुल टिक्कस 0.0000 (शुक्रवार जनवरी 29 तक) लाभदायक दिन 19 कोई भी ट्रेडिंग दिन 2 टीएफ, ईएस, एनक्यू, वाईएम, डीएएक्स, यूरोएफएक्स वायदा सभी का कारोबार वर्ष 2006 और 2005. ट्रस्टल लॉग चैट अभिलेखागार रियल-टाइम सहयोग द फोरोला आईआरसी नेटवर्क पर स्थित है (फ्रीनोड आईआरसी नेटवर्क पर स्थित) एक निशुल्क चैट रूम है जो कि मूल्य एक्शन दिवस व्यापारियों द्वारा इस्तेमाल किया जाता है, स्विंग ट्रेडर्स, रियल्टी-टाइम ट्रेड्स पोस्ट करने के लिए स्थिति व्यापारियों, कीमत एक्शन ट्रेडिंग विश्लेषण, डब्ल्यूआरबी विश्लेषण के माध्यम से व्यापारिक सुझावों को उनके व्यापारिक तरीकों से मिला दिया गया। निःशुल्क चैट रूम के लिए लॉग-इन निर्देश यहां क्लिक करे। फिर भी, यदि आप केवल संग्रहीत चैट रूम लॉग्स को पढ़ना चाहते हैं यहां क्लिक करे। 2002 के बाद से संग्रहीत। छुट्टी या चैट रूम बंद। समीक्षा और प्रशंसापत्र हमारे संसाधनों का एम ओस्ट अग्रिम संसाधनों को छोड़कर मुक्त हैं प्राथमिक लक्ष्य यह है कि आप कीमत की कार्रवाई की अपनी समझ को बेहतर बनाने में मदद कर रहे हैं और आपके व्यापार रणनीतियों के अपने व्यापार परिणामों को सुधारने में मदद करने से पहले TheTrategyLab से कुछ भी खरीदते हैं। हाइलाइट किए गए प्रशंसापत्र कई व्यापारियों में से सिर्फ एक है, जो हमारे संसाधनों से लाभान्वित है, हालांकि हमारे पास कुछ ऐसे उपयोगकर्ता हैं जो संतुष्ट नहीं हैं। अन्य प्रशंसाओं को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे। नोट: हम अपने संसाधनों से कुछ उपयोगकर्ताओं को उनके पुनरावृत्ति अव्यवसायिक व्यवहार के कारण ट्रॉल होने के लिए पहले ही प्रतिबंधित कर चुके हैं, अन्य उपयोगकर्ताओं के प्रतिरूपण कर रहे हैं, व्यापार खातों पर प्रयासों को रोकते हैं, निजी थ्रेड्स, कई उपनामों, गलत सूचना बयान, अन्य सदस्यों के खिलाफ झूठ बोलना या अपने आप की ओर इन ट्रॉल्स के बयान का मुकाबला करने के लिए आप सटीक जानकारी पढ़ सकते हैं कि वे आप नहीं चाहते हैं कि आप ट्रांस्डिंग क्लासिक चार्ट पैटर्न के द्वारा लिखी गई ThetrategyLab समीक्षा व्यापारी पुस्तक समीक्षा पुस्तकें जानना चाहते हैं और थॉमस बल्कोव्स्की द्वारा की गई है और उनकी पुस्तक बुक ऑफ एनसायक्लोपीडिया ऑफ़ चार्ट के साथ अतिव्यापी नहीं हुई है पैटर्न। फिर भी, सिर्फ यह जान लें कि उसके परिणाम अपने व्यापार पद्धति के माध्यम से हैं और किसी अन्य व्यक्ति के परिणाम से अलग होंगे, जिस पर एक ही पैटर्न का व्यापार करने के लिए एक अलग व्यापार पद्धति है। व्यापार आप क्या देख रहे हैं: पैटर्न मान्यता से लाभ कैसे और एक किताब है जो मैंने सोशल नेटवर्क से व्यापारियों द्वारा वर्णित देखा है जो एबीसीडी, गर्टले और तितली मूल्य क्रिया पैटर्न के बारे में फ़िबोनासी संख्याओं के माध्यम से पोस्ट कर रहे हैं। अलग-अलग व्यापारी किताबें ऊपर हाइलाइट की जा रही हैं और अन्य व्यापारियों की कीमतों की ट्रेडिंग के समझने और आवेदन के साथ मदद करने के लिए अधिक सुझाई गई किताबें हैं। इस प्रकार, आप अपने स्वयं के निजी समीक्षा या सुझावों को व्यापारी पुस्तकें पोस्ट करने के लिए हमारे टीएसएल समर्थन फोरम में शामिल कर सकते हैं। 6341 पंजीकृत व्यापारियों ने निशुल्क डब्लूआरबी विश्लेषण ट्यूटोरियल अध्याय 1 से डाउनलोड किया है 1 - 3 2008 से अध्ययन गाइड और 78 का कहना है कि डब्ल्यूआरबी विश्लेषण की शिक्षा सामग्री उपयोगी है। 455 पंजीकृत व्यापारियों ने 2002 से हमारी अस्थिरता व्यापार पद्धति खरीदी है। वर्तमान में, मुफ्त उपयोगकर्ताओं और शुल्क-आधार ग्राहकों के निजी धागे में ब्रोकरेज बयान के माध्यम से, 68 लाभदायक हैं। ट्रेडर्स, जो डब्लूआरबी विश्लेषण के निर्देशों का पालन करते हुए अपने व्यापार संकेत रणनीतियों के प्रदर्शन में सुधार को नहीं देखते हैं, उपयोगकर्ताओं के लगभग 15 उपयोगकर्ताओं का प्रतिनिधित्व करते हैं। व्यापारी जो डब्लूआरबी विश्लेषण के निर्देशों का पालन नहीं करते, वे सभी उपयोगकर्ताओं से ज्यादा संघर्ष करते हैं और वे सबसे ऊपरी शिकायत करते हैं। वे लगभग 5 उपयोगकर्ता दर्शाते हैं शेष 12 उपयोगकर्ता, मुझे नहीं पता है कि वे अपने व्यापार में कहां हैं क्योंकि वे डब्लूआरबी विश्लेषण के साथ या इसके बिना अपने व्यापार के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं देते हैं। व्यापार संकेतों या तकनीकी विश्लेषण से सफल व्यापार के लिए बहुत अधिक है। यदि आप समझ नहीं आते हैं, तो कृपया मेरे निष्पादन रिकार्ड में मेरे मूल्य की दर दैनिक राउटिनक्वॉट संदेश पोस्ट पढ़ें या मौजूदा बाज़ार स्थितियों से संबंधित स्पष्टीकरण के लिए मुझसे संपर्क करें। (अंतिम 3 जून 2018 को अपडेट किया गया) अतिरिक्त आय अर्जित करें अन्य व्यापारियों की सिफारिश करें और आप हमारे व्यापार विधियों रेफरल प्रोग्राम को खरीदते समय 10 से 25 साल की कमाई करेंगे और हमारे व्यापार रणनीतियों तक मुफ्त पहुंच पाएंगे। हमारे रेफ़रल कार्यक्रम में कुछ व्यापारियों ने अन्य व्यापारियों को TheTrategyLab की सिफारिश के माध्यम से प्रति माह लगभग 165 अर्जित किए हैं। गोल्ड क्राउड रिसर्च में आपका स्वागत है Ive पिछले कुछ सालों से व्यापार कर रहा था लेकिन कभी नहीं लगा कि मुझे व्यापारियों की बढ़त है कि मैंने लगातार परिणाम और दिशा में काम करने के लिए एक सटीक योजना। गोल्ड क्राउड रिसर्च टीम में शामिल होने के बाद से न केवल मेरे परिणाम बदले हैं बल्कि मेरी सोच भी है कि मैं क्या कर रहा हूं। आपके द्वारा दिए गए कमक्स सेवाओं में मुझे बहुत अच्छा लगा था, मैं अपने आप को अंतिम रूप से अपग्रेड करने की योजना बना रहा हूं। धन्यवाद गोल्ड क्रूड रिसर्च टीम जीसीआरटी ने मुझे बाजार को देखने और मेरे ट्रेडों को देखने का एक नया तरीका दिया है मेरा व्यापार गोल्ड क्रूड रिसर्च टीम के साथ पूरी तरह बदल गया है मैं लंबे समय तक व्यापार कर रहा था और नीचे जा रहा था क्योंकि मैं -50 या -100 पीप होने का ख्याल नहीं रख सकता था चूंकि मैंने आपको पाया कि मैं अपने खाते को स्थिर कर रहा हूं एक और महान महीने, 70 से अधिक बस अब तक का सबसे अच्छा निवेश मैंने अपने जीवन और जीवन की यात्रा में अपना समय और पैसा बना लिया है। गोल्ड क्रूड रिसर्च टीम के लिए बहुत धन्यवाद मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं व्यक्तिगत रूप से इस प्रणाली का एक हिस्सा रहा हूं जो व्यापार में दीर्घकालिक सफलता हासिल कर रहा है और मेरी राय में, जीवन में ही। जब मैं संभावित रूप से विदेशी मुद्रा बाजार के किसी भी रूप में निवेश करना चाहता हूं तो मैं हमेशा अपने आप से पूछता हूं, क्या यह काम करना आसान है और इससे भी अधिक महत्वपूर्ण बात यह कर सकता है गोल्ड क्राउड रिसर्च टीम ने सभी अस्पष्टताओं को समाप्त कर दिया है और व्यापार को बहुत आसान बना दिया है। मैंने जर्मन 30 (डीएएडी) के साथ शुरुआत की यह शुरुआती और मेरे जैसे लोगों के लिए आदर्श है I इच्छा है कि मैंने यह 3 साल पहले किया था। आप सभी लोगों के लिए धन्यवाद बहुत प्यार। यह समझना बेहद आसान है। यहां तक ​​कि अगर आप विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं, तो वे आपको सही दिशा में मार्गदर्शन करेंगे। वे आपको BuySell ज़ोन दिखाएंगे। आपको पता चल जाएगा कि आपको कब बाहर जाना चाहिए अपने विदेशी मुद्रा गोल्ड पैकेज की कोशिश करो, आप लंबे समय से खुश होगी। जब भी मैं अपना विदेशी मुद्रा गोल्ड पैकेज का उपयोग करता हूं, तब तक मेरे ट्रेडों में सुधार हुआ है इसलिए मैंने सोचा था कि आईडी आपको यह साझा करता है। मैं बहुत मज़ेदार था मैं सोने सकता है सोना विदेशी मुद्रा गोल्ड पैकेज व्यापार में आपका मार्गदर्शन करने के लिए एक शानदार कार्यक्रम है I जब मुझे कोई प्रविष्टि मिलती है तो मुझे बहुत आत्मविश्वास मिलता है, और मुझे बहुत अच्छा दिखाता है जब गति धीमी हो जाती है और मेरे व्यापार से बाहर निकलने का समय लगता है। उन्नयन के लिए आगे बढ़ने वाले महान काम करने वाले लोगों को बनाए रखें यह बहुत मज़ेदार है कि मैं गोल्ड क्रूड रिसर्च टीमों के साथ डेमो के साथ चार सप्ताह दो सप्ताह और एक लाइव अकाउंट के साथ दो सप्ताह काम कर रहा हूं। मैं EURJPY, USDJPY के पीएमडी भी देखता हूं, एक साथ चार्ट के साथ जो कि यूरो चार्ट के अतिरंजित प्रदर्शित करता है। मुख्य बात यह है कि अब मैं अविश्वसनीय रूप से कंजूस और अनैतिक बन गया हूं। पहली बार में 5 वर्षों में मेरा खाता उत्तर की ओर बढ़ रहा है मेरी राय में गोल्ड क्रूड रिसर्च टीमों में भयानक हैं मैं कुछ वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं और मैं उन सभी लोगों में से एक है जो सभी रोबोट और सभी घोटालों को खरीदा है। और अंत में कुछ लोगों को यह पता चलाना अच्छा लगता है कि वे क्या कह रहे हैं और इसे जीवित कर रहे हैं। आप वास्तव में वहां जा सकते हैं और यह हो रहा है और आप वास्तव में 5 वें स्थान पर जाने के लिए कहीं भी ट्रेडिंग कर रहे हैं और आप वास्तव में नहीं कर सकते हैं, और तकनीकी विश्लेषण के कुछ घंटों के लिए विदेशी मुद्रा संकेतों, खातों के प्रबंध और सीईओ अपने खुद के विदेशी मुद्रा शैक्षिक प्रबंधन व्यवसाय की, हालांकि सोने की कच्ची अनुसंधान टीम से सीखा Ive आंख खोलने से परे है। इन तकनीकों के साथ, Ive में कुछ भी नहीं था लेकिन निरंतर सफलता। हम लगातार लाभदायक संकेत कैसे दे सकते हैं हमारे संकेत पेशेवर व्यापारी टीम द्वारा वितरित किए जा रहे हैं, जिनके पास वित्तीय बाजार में विशाल अनुभव है। हम don3020720 9 14 तथाकथित हॉली ग्रेल रोबोट, संकेतक का उपयोग करते हैं। ट्रेडर्स में प्रवेश करने के लिए सर्वोत्तम प्रतिफल वाले अवसरों का पता लगाने के लिए हमारे व्यापारिक दल मैक्रो अर्थव्यवस्था का विश्लेषण करते हैं, गणितीय गणना, विश्लेषण इंटर-मार्केट रिलेशनशिप का उपयोग करते हैं। इसके अलावा व्यापारी पैनल के हमारे निदेशक श्री रॉय की कुछ गुप्त रणनीतियों हैं जो हमारे विदेशी मुद्रा संकेत को बढ़ाती हैं और शुरुआत से लेकर सभी को दुनिया भर में विशेषज्ञ व्यापारियों के लिए लोकप्रिय बनाती हैं। हमारे संकेतों से सबसे अधिक लाभ होगा कौन विदेशी मुद्रा व्यापार वित्तीय बाजारों में निवेश करने के लिए अच्छा दायरा हो सकता है। यह निश्चित रूप से लंबे समय तक चलने वाले, जोखिम वाले व्यापारियों के लिए एक भरोसेमंद आय स्रोत है। हमारे विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति अच्छी तरह से संरचनात्मक है, क्योंकि हमारे चिपचिपा व्यापारियों के लिए भी अत्यधिक लाभकारी है, इसमें मानक एसएल और टीपी स्तर हैं, लाभ कमाने में छोटे से नीचे और स्थिरता है। इस कारण से हम अपने रियल इंवेस्टर पैकेज में कुछ अतिरिक्त लाभ देते हैं। हमारे विदेशी मुद्रा क्वैक्स सिग्नल के लाभ

No comments:

Post a Comment