Friday 22 December 2017

हॉकआई विदेशी मुद्रा व्यापार का कमरा


HawkeyeTraders समीक्षा साइट पर जाएँ मैं हॉक की मेरी राय को इतने लंबे समय के लिए छोड़ दिया है जब मैंने पिछले साल टिप्पणी की थी और ऐसा करके, मुझे ऐसा लगता है कि मैंने हॉकी उत्पादों के संभावित खरीदारों के लिए असभ्य किया है। मैं यह भी दृढ़ता से महसूस करता हूं कि मैंने हॉकी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, निगेल हॉक्स का अपमान किया है। इसलिए मैंने आखिरकार Hawkeye के बारे में एक ईमानदार समीक्षा लिखने का समय निकालने का फैसला किया है, हालांकि अंग्रेजी में लिखना मेरे लिए बहुत मुश्किल है जैसा मैंने पहले कहा था। Hawkeye द्वारा प्रदान की गई ट्रेडिंग प्रणालियों और उत्पादों के लिए, मुझे लगता है कि वे प्रभावशाली उपकरण हैं जो व्यापारियों को लगातार बाजार से लाभ अर्जित करने में मदद करते हैं। Hawkeye के उपकरण उच्च समय सीमा व्यापार में सबसे अधिक मजबूत हैं, अधिमानतः कम से कम 120 एम चार्ट से अधिक है और निगेल हॉक्स ने व्यापारियों को ऐसा करने की बहुत ही अनुशंसा की है। (वास्तव में, उन्होंने 360 एम या उससे अधिक की सराहना की।) इसका मतलब यह नहीं है कि सभी हॉकी उपकरणों में बहुत कम इंट्राडे टाइमफ्रेम में काम न हो और हॉकी टिक चार्ट का उपयोग करके इंट्राडे टाइमफ्रेम ट्रेडिंग सिस्टम प्रदान करता है। Hawkeye टूल का उपयोग कैसे करना है इसकी पर्याप्त समझ के लिए पर्याप्त शिक्षा उपलब्ध है I लेकिन, जो मैंने अभी तक लिखा है, उसके विपरीत पूर्ण समर्थन एक कचरा है। मेरी दूसरी जांच का उत्तर नहीं दिया गया है क्योंकि मैंने इसे 25 फरवरी को समर्थन में सौंप दिया था। मैंने व्यापार उद्योगों से निपटने के अपने कुछ वर्षों के अनुभव में इस तरह की स्थिति का सामना किया है। मैंने इस बात का वर्णन करते हुए मेरे शब्दों को पूरी तरह खो दिया है। इसलिए मेरी समीक्षा 5 प्रणालियों और उपकरणों के लिए है, समर्थन के लिए 1 स्टार लेकिन मुझे लगता है कि प्रणालियों और उपकरणों के लिए 5 सितारा समर्थन के लिए 1 स्टार से अधिक दूर हैं, तो मेरा अंतिम निष्कर्ष 4 सितारा है 2018-09-24 नहीं रेटिंग मैं 2 सप्ताह पहले के बारे में अपने व्यावसायिक पैकेज खरीदा था, और तब से, शिक्षा के साथ मेरा अनुभव सदस्यों के पृष्ठ पर उनके होमपेज में उपलब्ध है और उनके द्वारा प्रदान किए गए उत्पाद मेरी उम्मीद के बावजूद हैं, हालांकि मैं एफएए पर सकारात्मक समीक्षाओं के पहले 5 स्टार पर अपने उत्पादों की खरीद करने की मेरी पसंद लेकिन मेरे पास एक बड़ी शिकायत है, उन्होंने सभी पर अपनी ईमेल जांच को जवाब दिया। मैंने 2 ईमेल को नामित ई-मेल पते पर भेजा, एक के बारे में 1 सप्ताह पहले और दूसरे के बारे में 3 दिन पहले, लेकिन मुझे अभी तक उनके होमपेज में यह कहने के बावजूद कोई जवाब नहीं मिला कि वे 24 घंटों के भीतर एक ईमेल जांच का जवाब देंगे। इसलिए निष्कर्ष में, अब मुझे हॉकी की ओर मिश्रित भावना है (मुझे अंग्रेजी, अंग्रेजी भाषा के लिए खेद है, मेरे लिए एक पूर्ण विदेशी भाषा है, खासकर अंग्रेजी में लिखना एक कष्टदायी दर्द है।) वित्तीय बाजार दो बलों द्वारा संचालित होते हैं: मात्रा और मूल्य (गति)। समझें कि वे कैसे काम करते हैं और आपके पास एक सफल व्यापारी के रूप में अपनी यात्रा के लिए रोडमैप होगा। वॉल्यूम दिखाता है कि पेशेवर कहां खरीद रहे हैं और बेचते हैं: व्यावसायिक व्यापारी वॉल्यूम को एक अग्रणी सूचक के रूप में स्वीकार करते हैं। हम एक प्रवृत्ति की ताकत या कोई मांग की पुष्टि करने के लिए वॉल्यूम का उपयोग करते हैं। बाजार बेहद कुशल हैं और आम तौर पर उचित मूल्य पर वापस आएंगे। कई व्यापारियों को एक सूचक के रूप में वॉल्यूम दिखाई देता है जो इससे पहले होने वाली मूल्य आंदोलन का संकेत करता है। (संचय या वितरण) Hawkeye वॉल्यूम अद्वितीय और शक्तिशाली व्यापारिक संकेतकों और उपकरणों के हमारे सूट के दिल में है यह आपको प्रवृत्तियों का फायदा उठाने और बाज़ार से मुनाफा कैद करने में मदद करने के लिए डिजाइन किया गया है। हॉकी ट्रेडर्स हॉकाइए प्रीमियर ट्रेडर्स एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है जो आपको अपने शौक व्यापार मुद्राओं को एक गंभीर पेशे में बदलने में सक्षम बनाता है। वास्तव में, बहुत सारे व्यापारियों के पास पहले से ही ऐसे टूल होते हैं, जिन्हें सफल होने की आवश्यकता होती है, लेकिन यह वेबसाइट वास्तव में प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करती है और जिस सड़क पर आप अनुभव कर सकते हैं, उससे बहुत सारी बाधाओं को समाप्त कर देता है। यदि आपको प्रभावी प्रवृत्तियों के साथ व्यापार पर अच्छी समझ है, तो एक विस्तृत व्यापार योजना पर ध्यान दें, तथ्यों और भावनाओं के आधार पर निर्णय लेने के लिए सीखा है, और व्यापार करते समय आपके पास वॉल्यूम डेटा देखने की फर्म की क्षमता है, आप पहले से ही हैं आधे रास्ते वहाँ। फिर भी, वहाँ बहुत सारी चीजें हैं जो हॉकी ट्रेडर्स आपको पेश कर सकते हैं कि आप अपने दम पर नहीं मिल सकते हैं इस साइट के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह बहुत ही पूर्ण है। एक बार जब आप जुड़ें वहाँ व्यापार उपकरण और संकेतकों का एक गुच्छा है कि आप तक पहुंच प्राप्त करेंगे। ये आपको व्यापारिक प्रक्रिया को स्वचालित करने और कई अनुमानित कार्यों से छुटकारा पाने में मदद करते हैं जो आपने पहले सामना करवाया था, लेकिन ये आपको यहां नहीं मिलेगा। साइट आपको कुछ बहुत अच्छे शैक्षिक टूल तक पहुंच भी देती है। भी। उदाहरण के लिए, विशेष वेबिनार और सेमिनार हैं जो आप तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं, वहां सदस्यता कार्यक्रम हैं, और ऐसे कई वीडियो हैं जो हमेशा विभिन्न स्थानों पर पोस्ट किए जाते हैं जिन्हें आप देख सकते हैं। इन चीजों को इनमें से कुछ सबसे कुशल सॉफ्टवेयर विश्लेषण उपकरण के साथ जोड़ लें, और आप पाएंगे कि न केवल आप अधिक आत्मविश्वास और सटीकता के साथ व्यापार कर रहे हैं, आप यह भी समझेंगे कि उच्च स्तर पर आप क्या करेंगे। इन चीजों के संयोजन अनिवार्य रूप से आपके व्यापार को उच्च स्थान पर ले जाएगा। यहां कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं है, जहां आप अन्य व्यवसायियों के साथ अपने विचारों और अवधारणाओं पर चर्चा कर सकते हैं। इससे आपको द्वितीयक राय मिलेगी और आपको नए कोणों से चीजों को देखने के लिए सिखाना होगा। वॉल्यूम अग्रिम में है, इसलिए हॉकीए प्रीमियर ट्रेडर्स इतना लोकप्रिय और प्रभावी साबित हुआ है। उनके पास एक मुफ्त ईबुक भी है जिसे आप कॉल किया जा सकता है, वॉल्यूम सीक्रेट: दुनिया के शीर्ष व्यापारियों को पता है कि बाकी न इस मात्रा के माध्यम से एक त्वरित पढ़ना आपको सिखा देगा कि मुद्रा की मात्रा में बदलाव की वजह से ज्यादातर मुद्रा कारोबार को वास्तव में बहुत कुछ बदल रही है जिससे भविष्य की कीमतें प्रभावित हो सकती हैं या नहीं। वॉल्यूम समझने के लिए एक सरल अवधारणा है, फिर भी यह बहुत शक्तिशाली है क्योंकि हाथों में परिवर्तन करने वाले पैसे की तात्पर्य व्यापार की कीमत पर एक तात्कालिक प्रभाव पड़ती है। Hawkeye ट्रेडर्स के संस्थापक निजेल हॉक्स कहते हैं, मात्रा पूरी तरह से अनगिनत संकेतक है। इसका मतलब यह है कि एक बार जब आप इसे इस्तेमाल करने की जटिलताओं को सीखते हैं, तो आपका व्यापार तात्कालिकता की एक नई भावना को ले जाएगा और आप क्या करने के लिए दक्षता की एक अतिरिक्त परत जोड़ सकते हैं। सबसे शक्तिशाली बात यह है कि आप इस साइट से दूर ले जा सकते हैं आत्मनिर्भरता का एक उच्च स्तर है। आप नई और बहुत ही शक्तिशाली व्यापारिक रणनीतियों को सीखेंगे, हाँ, लेकिन आप यह भी सीख लेंगे कि यह काफी संभव है कि आपके पास सही टूल और कौशल सेटस्टो हैं जो कि विदेशी मुद्रा बाजार के भीतर एक जीवंत व्यापार बनाते हैं। Hawkeye प्रीमियर 1996 के बाद से एक पेशेवर गुंजाइश के आसपास रहा है, और यह एक मजबूत संकेतक है कि उनके पास एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है। उनकी साइट वित्तीय पेशेवरों और नए व्यापारियों से समान रूप से सकारात्मक और उत्साहजनक प्रशंसापत्र से भरी हुई है। यदि आप उत्पादों की हॉकी लाइन के बारे में निश्चित नहीं हैं कई चीजें हैं जो आप कर सकते हैं जो साइट ऑफ़र करती है, वह बहुत है और जनता के लिए खुली है, इसलिए इस में अपने किसी भी नकदी का निवेश करने से पहले इस ट्रेडिंग सिस्टम के पीछे के सिद्धांत पर करीब से नज़र डालने का कोई जोखिम नहीं है। न्यूज़लेटर इस का एक अच्छा उदाहरण है जब आप इसे प्राप्त करने के लिए साइन अप करते हैं, तो आपको कोई दाम या दायित्व नहीं है, फिर भी यह आपको वास्तविक जीवन के उदाहरणों के साथ आपके व्यापार के लिए कितना मात्रा का प्रसार विश्लेषण कर सकता है, इसका एक करीबी विचार देगा। आप अभी भी तय कर सकते हैं कि यह आपके लिए नहीं है, लेकिन कम से कम आप देखेंगे कि वहाँ विदेशी मुद्रा व्यापार के कई अलग-अलग तरीके हैं, और यह सबसे प्रभावी साबित हुआ है। मुफ्त प्रशिक्षण कमरे आपके व्यापारिक कौशल हमारे निशुल्क लाइव ट्रेनिंग रूम में हर बुधवार की सुबह हॉकीए सिस्टम को कार्रवाई में देखें हमारे विशेषज्ञ आपको दिखाएंगे कि किसी व्यापार में प्रवेश करने से पहले बेहतर निर्णय लेने की अपनी बाधाओं को कैसे बढ़ाएं। Youll गवाह रहते हैं कैसे Hawkeye प्रौद्योगिकी का उपयोग करता है वॉल्यूम स्प्रेड विश्लेषण व्यापार शुरू करने से पहले देखने के लिए बनाने शुरू करते हैं। हमारे पहले रिकॉर्ड किए गए प्रशिक्षण कक्ष देखें अब हॉकीज़ में प्रशिक्षण कक्ष रहते हैं, आप सीख लेंगे: उपकरण की हॉकेइ सूट का उपयोग करके कम जोखिम वाले व्यापार प्रविष्टियों की पहचान करें वॉल्यूम का उपयोग करके मूल्य कार्रवाई का विश्लेषण करें सभी प्रमुख बाजारों में ताकत और कमजोरी की पहचान करें प्रवृत्ति और मात्रा के संकेतों का इस्तेमाल करते हैं प्रबंधित करें और पदों का निर्माण, कम से कम, कैसे अंदर आना, अंदर रहना, और कब जाना होगा, हॉकी लाइव ट्रेनिंग रूम एक सुपर लर्निंग संसाधन मात्रा से बुक करें

No comments:

Post a Comment